पत्नी को हो गया था कैंसर, पति ने कराया ऐसा फोटोशूट देखकर हर कोई हो गया भावुक

आज के समय में वो सच्चा वाला देखने को बेहद कम ही नसीब होता है, आपने कई बार लोगों को कहते सुना होगा कि जब कोई किसी से सच्चा प्यार करता है तो उसके लिए एक क्या बल्कि सात जन्म भी कम पड़ जाते हैं। वहीं एक जमाना ऐसा भी था जब लोग सातों जन्म साथ निभाने की कसमें खाते थें लेकिन आज यह सब बस सुनने को ही रह गया है क्योंकि असल जिंदगी में शायद ही कोई इस कॉन्सेप्ट को फॉलोव करता है।

आज हम आपको जिस कपल से मिलाने जा रहे हैं वो इस जमाने के लिए एक मिसाल बन गए हैं, जी हां जहां लोग एक जन्म निभाने में भी कितने परेशान हो जाते हैं, वहीं दूसरी ओर इसी जमाने का यह जोड़ा दुनिया के लिए मिसाल बनकर सामने आया। दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया के फेसबुक अकाउंट पर एक जोड़े ने फोटोशूट कराया और फिर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। लेकिन यह कोई मामूली फोटो नहीं था दरअसल यह हर जोड़े के लिए एक सीख बनकर सामने आई, इनकी तस्वीरें ये जाहिर कर रही है कि जिंदगी में चाहे कुछ भी हो बस उन्हें साथ रहना है। एक-दूजे को गिरते हुए संभालना है। उसे जिंदगी से लड़ना सीखना है।

जिनके बारे में हम बात कर रहे हैं वो है Kelsey Johnson की वाइफ चार्ली, जिनको ब्रेस्ट कैंसर हुआ है, इस दौरान ही इन दोनों एक फोटोशूट करवाया। यह तो आप भी जानते होंगे कि कैंसर में कीमोथेरेपी के कारण बाल झड़ जाते हैं, जिसकी वजह से उनको काटना पड़ता है, इस दर्द को Kelsey ने ऐसे पेश किया जो कोई सोच भी नहीं सकता था क्योंकि उन्होने खुद अपनी वाइफ के बाल काटे। यह फोटोज लोगों को काफी भावुक कर चुके हैं। इनकी तस्वीरों को Mandy Parks Photography ने अपने फेसबुक पेज पर यह फोटोज शेयर की हैं। ये तस्वीरें शेयर करते ही फेसबुक पर इस पोस्ट पर कई कॉमेंट्स आए। कई लोगों ने इस कपल को डेयरिंग बताया है। मल्लब, बहादुरी का काम है ये।

हमारे जीवन में शादी करना बेहद आसान होता है और बच्चों को जन्म देना उससे भी ज्यादा आसान होता है लेकिन जीवन भर मुश्किल से मुश्किल समय में साथ निभाना सबसे बड़ी जिम्मेदारी होती है जिसे निभा पाना सबके बस की बात नहीं हेाती है। यही वजह है कि इस भागदौड़ भरी लाइफ व आधुनिकता से घिरे लोगों के बीच यह तस्वीर ऐसे वायरल हो रही है जैसे की इसने सभी के दिल को छू लिया हो। वहीं आपको बताते चलें कि इन कपल को हर कोई याद रखेगा व इनके हिम्मत की दाग देगा, एक जमाने में लैला मजनू, हीर रांझा ही हुआ करते थें लेकिन आज के जमाने में भी ऐसे प्यार करने वाले इस धरती पर जन्म लेते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper