पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, पति का प्राइवेट पार्ट काट टॉयलेट में बहाया

जालंधर: शक एक ऐसी बीमारी जिसका कोई इलाज नहीं है. पंजाब के जालंधर में अवैध संबंधों के शक में एक महिला ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट काटकर टॉयलेट में बहा दिया. फिलहाल पुलिस ने घरवालों की शिकायत पर आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल यह मामला जालंधर के जोगिंदर नगर का है जहां आजाद सिंह पर उसकी पत्नी सुखवंत कौर काफी दिनों से शक करती थी. पत्नी को शक था कि उसके पति का किसी अन्य महिला के साथ अफेयर है. इससे नाराज पत्नी ने मंगलवार को सोते हुए पति पर अचानक हमला कर दिया. जिससे वह बेहोश हो गया. इसके बाद उसने एक चाकू से पति का प्राइवेट पार्ट का दिया और उसे टॉयलेट में बहा दिया.

शरीर से काफी खून बहने लगा और घर वालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. आजाद के पिता द्वारा शिकायत करने के बाद महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper