पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला, तो गुस्से में की 6 लोगों की निर्मम हत्या

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे पलवल में छह निमृम हत्याएं करने वाला आरोपी नरेश धनखड़ ऑपरेशन के बाद आईसीयू में भर्ती है। न्यूरो सर्जरी विभाग की टीम मरीज के जरूरी मेडिकल टेस्ट करती रही। सफदरजंग अस्पताल सूत्रों के अनुसार, ब्रेन हेमरेज के बाद नरेश को मंगलवार रात इमरजेंसी वार्ड लाया गया था।

जहां से उसे ऑपरेशन थियेटर ले जाया गया। रात करीब 10 बजे नरेश का ऑपरेशन पूरा हुआ। इसके बाद वह आईसीयू में भर्ती है। हालांकि बुधवार को दिन भर नरेश की मौत को लेकर अफवाहों का दौर भी रहा। अस्पताल ने इसका खंडन किया है। नरेश धनखड़ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इसे भी पढ़िए: 31 जनवरी को 150 साल में पहली बार दिखेगा ‘नीला चांद’ 

मामला है कि पलवल में सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात को रिटायर्ड लेफ्टिनेंट नरेश धनखड़ (45) ने तीन घंटे में 6 लोगों का मर्डर कर दिया। नरेश ने सभी के सिर में रॉड मारी, जिससे उनकी मौत हो गई। पता चला है कि नरेश का अक्सर अपनी पत्नी से झगड़ा होता था। वह अपने मायके में रहती थी।

सोमवार रात वह आदर्श नगर में पत्नी से मिलने ससुराल गया था। दरवाजा नहीं खुला तो वह गाली-गलौच करते हुए निकल गया। इसके बाद सड़क पर जो भी दिखा, उसके सिर पर रॉड दे मारी। इसके बाद नरेश को ब्रेन हेमरेज हो गया था। जिसके चलते पुलिस ने मरीज को सफदरजंग अस्पताल भर्ती कराया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper