पत्नी संग बनाया अप्राकृतिक सम्बंध, रिपोर्ट दर्ज

निगोहां: निगोहां इलाके में ब्याही एक युवती का पति हैवान बन गया। पति ने शाकाहारी पत्नी को पहले पहले जबरन मछली खिलाई, फिर उसके साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाया। पीड़िता ने जब इसके बारे में ससुर से बताया तो ससुर ने बेटे की करतूतों को रोकने के बजाए बहू के साथ अश्लीलता शुरू कर दी। उनकी मनमानी का विरोध करने पर ससुराल वालों ने पिटाई करना शुरू कर दिया। इससे तंग आकर विवाहिता दस दिन पहले भागकर मायके पहुंची और आपबीती घरवालों को बताई।

रविवार को पीड़िता की तहरीर पर निगोहां पुलिस ने आरोपित पति व ससुर सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। निगोहां इलाके में एक गांव की युवती की शादी एक साल पहले निगोहां के एक गांव में हुई थी। विवाहिता ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद पति आए दिन उसे जबरन मांस-मछली लाकर बनवाने लगा। शाकाहारी पत्नी इस दर्द को सहती रही। पर बाद में अप्राकृतिक संबंध बनाने का प्रयास करने लगा, फिर एक दिन धमकाते हुए उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाया।

ससुर ने भी नहीं रोका बेटे को, खुद भी करने लगे अश्लीलता

युवती ने पति की करतूत ससुराल वालों को बताई तो ससुर भी उसके साथ अश्लीलता करने लगे। विरोध करने पर महीने भर पहले उसकी पिटाई कर घर से निकलने पर पाबन्दी लगा दी। दस दिन पहले किसी तरह ससुराल से भागकर मायके पहुंची पीड़िता ने पति के साथ अन्य ससुराल वालों की करतूत परिजनों को बताई। रविवार को पीड़िता ने परिजनों के साथ आकर निगोहां थाने में तहरीर दी, जिस पर निगोहां पुलिस ने आरोपित पति व ससुर समेत अन्य ससुरालीजनों के खिलाफ अप्राकृतिक सम्बन्ध बनाने सहित दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कर लिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper