पत्नी हमेशा थकी थकी रहती थी पति ने लगाया CCTV तो ये चौकाने वाली सच्चाई आई सामने

दुनिया में पति-पत्नी के रिश्ते को एक ऐसा रिश्ता माना जाता है जिसमें भरोसे और भरोसे की जरूरत होती है और हो भी तो। लेकिन आज हम आपको जो खबर बताने जा रहे हैं वो कुछ और ही है. आज हम आपको अमेरिका के लॉस एंजेलिस में रहने वाली एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं। इनके बारे में जानकर आपको पता चल जाएगा कि मां अपने बच्चों के लिए क्या करती हैं। हम बात कर रहे हैं अमेरिका के लॉस एंजिलिस की रहने वाली महिला मेलानिया डारनेल की। मेलानिया सुबह उठने के बाद तरोताजा महसूस नहीं करती थी, उसे हमेशा थकान महसूस होती थी। उसका पति कुछ समझ नहीं पा रहा था। वे सुबह उठने के बाद ऐसे क्यों थक जाते हैं?

मेलानिया ने इसका कारण समझा। लेकिन फिर भी वह इस बारे में कुछ नहीं बताना चाहती थी। उसके पति को इस बारे में बहुत सोचना पड़ा। वह सुबह अपनी पत्नी को तरोताजा देखना चाहता था लेकिन उसकी पत्नी बहुत थकी हुई थी। पत्नी की थकान का कारण जानने के लिए उसका पति काफी बेताब हो गया। उनकी थकान के बारे में सोचकर उसका पति भी उस पर शक करने लगा। इस आदमी के मन में शक के कीड़े घूमने लगे। उसने अपनी पत्नी की थकान के पीछे का कारण जानने का मन बना लिया। इसका पता लगाने के लिए उसने बिना किसी को बताए अपने घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए।

लेकिन जब उसके पति ने सीसीटीवी में रिकॉर्डेड फुटेज देखा तो उसके होश उड़ गए। आपको बता दें कि उन्होंने इस वीडियो को यूट्यूब पर भी अपलोड किया है। आपको बता दें कि मिलानिया अपने बच्चों के सो जाने के कारण पूरी रात सो नहीं पाई थी। अपने बच्चों को सुला देने के कारण ही वह रात भर जागती रहती थी। और इसीलिए वह। उसे दिन भर थकान महसूस होती थी और वह थक जाती थी।

आपको बता दें कि जब पति ने देखा कि उनकी पत्नी अपने तीन बच्चों के लिए अलग-अलग खाना बनाती है। जबकि छोटा बच्चा सिर्फ मां का दूध पीता है, जिससे इस महिला को कमजोरी महसूस होती थी। इस पर मेलानिया ने सिर्फ इतना कहा कि एक मां होने के नाते उन्हें अपने तीन बच्चों का बराबर ख्याल रखना पड़ता है. अपने ऊपर बच्चों की जिम्मेदारी के कारण यह महिला ठीक से नींद नहीं ले पा रही थी।

उनके बच्चे पूरी रात परेशान रहते हैं जिसके कारण उन्हें ठीक से नींद नहीं आती और फिर उन्हें बच्चों की देखभाल के लिए अगले दिन जल्दी उठना पड़ता है। और इसी वजह से मेलानिया को खाने और सोने के अलावा और भी कई चीजों के लिए वक्त नहीं मिल पाता था. बता दें कि उनके पति टूरिंग जॉब में हैं। इसलिए वह ज्यादातर घर से बाहर ही रहते हैं। और मनालिया को अपने तीन बच्चों की परवरिश अकेले करनी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper