पत्रकारों से बोले अखिलेश, हम तो समाजवादी हैं, सभी का सम्मान करते हैं

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव लोकसभा उप चुनाव में उत्तर प्रदेश की गोरखपुर तथा फूलपुर में जीत के बाद भी ईवीएम को दोष दे रहे हैं। आज समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया से कहा कि ईवीएम में गड़बड़ी थी, नहीं तो हमारे दोनों ही प्रत्याशियों की जीत का अंतर काफी बड़ा होता।

पत्रकारों से मुखातिब होते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि हम तो समाजवादी हैं। समाजवादी लोग सभी का बहुत सम्मान करते हैं। हमको तो अक्सर ही कुछ लोग पुरानी बात याद दिलाते है पर यह सत्य हैं कि अभी भी मायावती जी से सबसे अच्छे व्यवहार हमारे ही हैं। अमर सिंह को हमारे अंकल हैं, हम तो अब भी यह जानते हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस से तो हमारे संबंध हमेशा से ही अच्छे रहे हैं और आगे भी रहेंगे।

उत्तर प्रदेश की दोनों सीट पर भाजपा की हार के बारे में अखिलेश यादव ने कहा कि योगी आदित्यनाथ जी यहां पर इसलिए हारे क्योंकि अब तो वह उन सभी अधिकारियों के कान में बहुत कुछ बोलने लगे है जिन्होंने हमारे साथ काम किया है। अखिलेश यादव ने गोरखपुर हॉस्पिटल केस पर कहा कि बच्चों को ऑक्सीजन तक नहीं मिली। किसानों का कर्ज तक माफ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि कहा प्रवीण निषाद इंजीनियर हैं। नौजवान लोग सदन में जाएंगे। सपा सरकार ने अस्पताल बनाने शुरू किए।

हमारी पार्टी की सरकार ने अस्पताल की घोषणा की थी जोकि अभी भी नहीं बना है। अखिलेश ने कहा कि युवाओं पर ज्यादा भार है और उनमें ऊर्जा भी ज्यादा है। आने वाली पीढ़ी का भविष्य बेहतर बनाने के लिए काम करना चाहिए और ज्यादा मेहनत करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि लाखों लोगों की मदद से ये जीत मिली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper