पत्रकार संदीप की मौत मामले में मुख्यमंत्री ने दिए सीबीआई जांच के आदेश

भोपाल: मध्य प्रदेश के भिंड के पत्रकार संदीप शर्मा की मौत के मामले में सीबीआई जांच करेगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को मामले की सीबीआई जांच कराने की घोषणा की है। उन्होंने संदीन की मौत पर दुख जताते हुए कहा कि इससे सच सबके सामने आ जाएगा। मुख्यमंत्री मंगलवार को अधिकारियों की बैठक में लॉ एंड ऑर्डर की समीक्षा कर रहे थे।

गौरतलब है कि सोमवार सुबह भिंड में एक ट्रक ने पत्रकार संदीप शर्मा को कुचल दिया था। घटना में संदीप की मौत हो गई थी। घटना को लेकर हत्या की साजिश का अंदेशा बना हुआ है। संदीप ने छह माह पहले पुलिस और रेत माफिया के गठजोड़ को उजागर किया था। कोतवाली पुलिस ने संदीप को कुचलने वाले ट्रक को जब्त कर ड्रायवर रणवीर सिंह यादव निवासी कढूपुरा को गिरफ्तार किया है।

पुलिस गिरफ्त में आए ड्रायवर का कहना है कि उसने ब्रेकर से पहले महिला को जाते देखा था इसलिए ट्रक कच्चे में उतार दिया था। आगे बढऩे के बाद उसे पता चला कि कोई कुचल गया है। बकौल ड्रायवर उसने मेले के पास मिस्त्री के यहां ट्रक खड़ा किया और ट्रक मालिक भूरे पुराहित से कहा कि कोई कुचल गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper