‘पद्मावत’ की सफलता से दीपिका उत्साहित

मुंबई: हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘पद्मावत’ के लिए सिर कलम करने जैसी धमकी का सामना कर चुकीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म की भारत में 56 करोड़ रुपये की कमाई से बहुत उत्साहित और गौरवान्वित हैं। फिल्म के निर्माताओं -भंसाली प्रोडक्शन और वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स- के अनुसार, ‘पद्मावत’ ने बुधवार को पांच करोड़ रुपये का संग्रह किया, गुरुवार को पहले दिन फिल्म की कमाई 19 करोड़ रुपये रही और शुक्रवार को फिल्म ने 32 करोड़ रुपये की कमाई की।

दीपिका ने शनिवार को ट्वीट किया, “मैं बता नहीं सकती कि कितना खुश और गौरवान्वित हूं। इतने प्यार के लिए शुक्रिया। इससे पहले दीपिका ने कहा था कि वह उनमें से नहीं हैं, जो बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म की कमाई देखते हैं। लेकिन इस बार वह इस पर नजर रखे हुए हैं और उन्हें लगता है कि फिल्म की शुरुआत धमाकेदार कमाई के साथ होगी।

16वीं शताब्दी के कवि मलिक मुहम्मद जायसी के की कृति ‘पद्मावत’ पर आधारित फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सुधांशु वत्स, अजीत आंधरे और भंसाली द्वारा निर्मित फिल्म गणतंत्र दिवस से एक दिन पूर्व गुरुवार को रिलीज हुई। वहीं आंधरे ने ट्वीट किया है कि ‘पद्मावत’ ने अमेरिका, न्यूजीलैंड और जर्मनी में ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘दंगल’ को पछाड़ दिया है और ऑस्ट्रेलिया में ‘बाहुबली’ को हरा दिया है। दुनिया भर में लाखों दिल जीत लिए हैं, गुजरात में कब हिट होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper