पद्मावत के विरोध में फूंकी स्कूली बस, करणी सेना के नेता समेत 4 गिरफ्तार

गुरुग्राम: गुरुग्राम में पद्मावत फिल्म के विरोध प्रदर्शन के दौरान एक स्कूल बस पर हमला करने और सरकारी बस को जलाने के आरोप में पुलिस ने करणी सेना के एक नेता सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि रविवार की इस गिरफ्तारी के साथ ही इस पद्मावत के विरोध प्रदर्शन में अब तक गिरफ्तार लोगों की संख्या बढ़ कर 46 हो गई है।

गुरुग्राम पुलिस प्रवक्ता रविंदर कुमार का कहना है कि पिछले हफ्ते हुई हिंसा की जांच कर रहे विशेष जांच दल ने करणी सेना के रेवाड़ी जिले के अध्यक्ष हरिंदर और उसके दो समर्थकों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि एक अन्य अरोपी रोहित कुमार ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। गिरफ्तार किए लोगों की कुल संख्या 46 हो गई है। इनमें से 32 को आपराधिक मामलों में पकड़ा गया जबकि 14 को एहतियातन गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरी तरफ पद्मावत के खिलाफ हर तरफ चल रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच यह फिल्म शानदार कारोबार कर रही है।

24 जनवरी को देश भर में चुनिंदा पेड प्रीव्यू के जरिए फिल्म की शुरूआत हुई और इसने पांच करोड़ रुपये की कमाई की। पहले दिन फिल्म 25 जनवरी को 19 करोड़ रुपये, 26 जनवरी को 32 करोड़ रुपये और कल 27 करोड़ की कमाई कर 83 करोड़ रुपये जुटा चुकी है। राजस्थान, गुजरात, मध्यप्रदेश और गोवा में फिल्म प्रदर्शित करने से मल्टीप्लेक्स मालिकों ने इनकार कर दिया। गुजरात और मध्यप्रदेश में सिंगलस्क्रीन सिनेमाघरों ने भी शुरूआती दिन फिल्म का प्रदर्शन नहीं किया। पुलिस की सुरक्षा के बीच गोवा में दो सिंगल स्क्रीन थियेटर में इसका प्रदर्शन हुआ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper