पराविधिक स्वयं सेवकों ने लोगों के बीच जाकर शुरू किया लोक अदालत का प्रचार प्रसार

बरेली: उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण लखनऊ के निर्देशानुसार 13 अगस्त 2022 दिन शनिवार को लगने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत के संबंध में सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण न्यायाधीश श्री सौरभ कुमार वर्मा ने पत्रकारों को बताया कि आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाने के लिए शहर और तहसील स्तर पर आम जनता के बीच जाकर प्रचार प्रसार शुरू कर दिया गया है, जिसमें सभी पैरा लीगल वालंटियर की नियुक्ति की गई है।

प्राधिकरण सचिव ने बताया की राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाने के लिए शहर के सार्वजनिक स्थानों पर पोस्टर और स्टीकर लगाकर आम जनता को लोक अदालत के लिए जागरूक किया जा रहा है। पीएलवी मिथलेश गंगवार, सावित्री रानी, सुधीर उपाध्याय, साधना सिंह, वंदना, अमित, सपना, ज्वाला देव और पुष्पेंद्र ने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सचिव श्री सौरभ कुमार वर्मा के आदेशों के अनुपालन में रोडवेज बस, अन्य परिवहन वाहनों, शहर के सार्वजनिक स्थानों और ग्रामीण क्षेत्रों में स्टिकर लगाकर व पंपलेट बाटकर प्रचार प्रसार किया। साथ ही आम जनता के बीच जाकर जाकर लोगों को लोक अदालत के संबंध में जानकारी दी और उनको जागरूक भी किया।

13 अगस्त 2022 को लगने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाने के लिए प्राधिकरण सचिव द्वारा सभी पराविधिक स्वयंसेवकों की नियुक्ति अलग अलग तहसील और शहरी स्तर पर की गई है, जिससे आम जनता को लोक अदालत के प्रति जागरूक किया जा सके और लोक अदालत को सफल बनाया जा सके।

बरेली से एसी सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper