परिवहन निगम में मृतक आश्रितों की भर्ती के लिए जुलाई में मिलेगी मंजूरी

लखनऊ ब्यूरो। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम में 587 मृतक आश्रितों की नियमित भर्ती के लिए जुलाई माह में मंजूरी मिलने की उम्मीद है। इस संबंध में सूची बनकर तैयार हो गई है।

परिवहन निगम के प्रधान प्रबंधक कार्मिक साद सईद ने शुक्रवार को बताया कि प्रदेश भर के क्षेत्रों से मृतक आश्रितों की सूची मांगी गई थी। सूची में अब तक 587 मृतक आश्रितों के नाम सामने आए हैं। मृतक आश्रितों में सबसे ज्यादा चालकों और परिचालकों के नाम है। अभी इस सूची में दिव्यांग मृतक आश्रितों और अनपढ़ मृतक आश्रितों का ब्यौरा क्षेत्रों से और मांगा गया है। समय रहते दिव्यांग और अनपढ़ मृतक आश्रितों की सूची मिलने पर मृतकों आश्रितों की संख्या एक हजार से ऊपर पहुंच जाएगी।

उन्होंने बताया कि जुलाई माह में होने वाली बोर्ड बैठक में मृतक आश्रितों की नियमित भर्ती प्रक्रिया को मंजूरी मिल जाने के बाद दो माह के अंदर भर्ती प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व 12 सौ मृतक आश्रितों की नियमित भर्ती वर्ष 2016 में हुई थी। बीते दो वर्षों से रोडवेज के विभिन्न संगठन मृतक आश्रितों की नियमित भर्ती का मुद्दा उठाते रहे। शासन और प्रबंध निदेशक से संगठनों की हुई वार्ता में इस वर्ष भर्ती करने का आश्वासन दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper