परिवार के खिलाफ जाकर इन अभिनेत्रियों ने चुना था लाइफ पार्टनर , लेकिन कुछ समय में टूट गया रिश्ता

मुंबई: हमारे देश में शादी जैसे फैसले बिना घरवालों की मर्जी के नहीं होते. लेकिन आज ज़माना बदल रहा है. आज लोग अपनी निजी ज़िन्दगी के फैसलों में माता पिता का दखल पसंद नहीं करते. ऐसे में बहुत लोग ऐसे भी है जो बिना माता पिता की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी तक कर लेते है. ऐसे ही कुछ टीवी एक्ट्रेस भी है जिन्होंने परिवार के खिलाफ जाकर शादी कर ली. लेकिन कुछ ही समय में इन्हें पछताना पड़ा. आज हम आपको ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिनकी शादी कुछ ही समय में टूट गई.

1.वैष्णवी धनराज

टीवी की सबसे खूबसूरत अदाकारा वैष्णवी धनराज ने वर्ष 2012 में अभिनेता नितिन सहरावत से शादी की थी। पर किसी मदभेद के कारण इनका रिश्ता बना नहीं रहा वजह ऐसी बनी की दिनों को आखिरकार तलाक लेना पड़ा.

2 . जेनिफर विंगेट

कुसुम, बेपनाह और कसौटी ज़िन्दगी की जैसी मशहूर सीरियलों में अभिनय कर चुकी टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने साल 2012 टीवी और बॉलीवुड अभिनेता करन सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी। लेकिन, दो साल के बाद साल 2014 में यह कपल एक दूसरे से अलग हो गया था। करन से जुदा होने के बाद जेनिफर ने अब तक दूसरी शादी नहीं की हैं। जबकि करण ने बिपाशा बासु से शादी कर ली. ये करण की तीसरी शादी है.

3 . दीपिका कक्क्ड़

टीवी सीरियल ससुराल सिमर का मे नजरआई अभिनेत्री दीपिका कक्क्ड़ ने साल 2013 रौनक मेहता से शादी की थी। जिसके बाद साल 2015 में दीपिका रौनक से अलग हो गई थी। रौनक से जुदा होने के बाद दीपिका ने इसी साल 2018 अभिनेता सोएब इब्राहिम से निकाह किया था।

4 . रश्मि देसाई

ये टीवी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री है. उतरन और दिल से दिल तक जैसी धारावाहिकों में अभिनय कर चुकी गुजराती अभिनेत्री रश्मि ने अपने BF नंदिश सिंही से साल 2012 में विवाह रचाया था। लेकिन, साल 2015 में रश्मि नंदसिंह से से तलाक ले लिया.

5 . डिम्पी गांगुली

डिम्पी भी टीवी दुनिया का एक जाना माना चेहरा हैं। उन्होंने साल 2010 में अभिनेता राहुल महाजन से विवाह किया था। लेकिन साल 2015 में डिम्पी राहुल से जुदा हो गई थी। राहुल से अलग होने के बाद डिम्पी ने उसी साल अभिनेता रोहित रॉय से शादी कर ली थी। आज वह एक बच्चे की मां भी बन गई हैं। इन पर उम्र का असर बिलकुल नही दीखता और ये आज भी बेहद फिट है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper