पर्दे पर छिड़कते हैं जान, रियल लाइफ में एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते ये कुछ सीरियल के जोड़े !

टीवी इंडस्ट्री इन दिनों बॉलीवुड के साथ हर मामले में कदम से कदम मिला कर चल रही है. बहुत से शोज़ लाखों लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं. वहीँ दर्शकों को भी कुछ शोज़ की जोड़ियाँ इतनी पसंद आती हैं कि वह उनके रियल लाइफ में भी एक-दूसरे के साथ होने की प्रार्थना करते हैं. लेकिन जरूरी नहीं है कि जिन जोड़ियों को आप टीवी पर इश्क फिल्माते देखते हैं या फिर दोस्ती निभाते हुए देखते हैं, वह असल में भी एक-दूसरे के साथ वैसा ही रिश्ता निभाते हो. क्यूंकि ऑफ-स्क्रीन बहुत से सितारों के आपसी रिश्ते अच्छे नहीं हैं. आज हम आपको टीवी जगत की कुछ ऐसी ही फेमस जोड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जो रील लाइफ पर तो जान छिड़कती हैं लेकिन रियल लाइफ में एक दूसरे के सामने भी नहीं आना चाहतीं.

दिव्यांका तत्रिपाठी- करण पटेल. 

स्टार प्लस का मशहूर शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ आज भी सबके दिलों में बसता है. इस शो में रमण भल्ला और इशिता की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता रहा है. लेकिन रियल लाइफ में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते. एक समय ऐसा भी था जब दोनों सेट पर लेट पहुँचते थे ताकि एक-दूसरे को इंतज़ार करवा सके. इस कारण कईं बार दोनों के बीच कड़वाहट भरी रहती थी.

हिना खान- करण मेहरा. 

पिछले कईं सालों से स्टार प्लस का शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फैन्स के बीच अपनी अलग पहचान हासिल कर चुका है. हालाँकि अब शो में दूसरी पीढ़ी की स्टोरी चलाई जा रही है. लेकिन शो में अक्षरा और नैतिक का किरदार सबसे जानदार रहा है. अक्षरा उर्फ़ हिना खान और नैतिक उर्फ़ करण मेहरा की जोड़ी दर्शकों के दिलों में आज भी घर करती है. लेकिन बता दें कि रियल लाइफ में यह दोनों सितारे एक दुसरे से काफी दूर रहना पसंद करते थे यहाँ तक कि दोनों की कभी बातचीत भी नहीं होती थी.

तोरल रासपुत्रा- सिद्धार्थ शुक्ला. 

बिग बॉस सीजन 13 के सिद्धार्थ शुक्ला को आज भला कौन नहीं जानता. उन्होंने ‘बालिका वधु’ में मुख्य किरदार निभाया था. उनकी तोरल रासपुत्रा के साथ केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा खूब सराहा भी जाता था. हालाँकि दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन जब शो में हनीमून सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान दोनों कश्मीर गए तो वहां किसी कारण दोनों का झगड़ा हो गया. कश्मीर से वापिस लौट कर भी दोनों एक दुसरे को देखना भी पसंद नहीं करते थे.

रजत टोकस- परिधि शर्मा. 

जी टीवी का प्रसिद्ध रह चूका शो ‘जोधा अकबर’ सबसे बेहतरीन शोज़ में गिना जाता है. इसमें जोधा और अकबर की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया. लेकिन पर्दे के बाहर रजत टोकस और परिधि शर्मा की आपस में बिलकुल नहीं जमती थी. रजत हमेशा खुद को परिधि से सीनियर मानते थे इसलिए उन्हें सेट पर इग्नोर किया करते थे.

दीपिका सिंह- अनस रशीद. 

‘दिया और बाती हम’ की संध्या बींधनी और सूरज राठी की जोड़ी लगभग सबकी पसंदीदा रही है. दोनों एक्टर्स शुरू में काफी अच्छे दोस्त भी थे. लेकिन एक बार दीपिका ने अनस को सबके सामने थप्पड़ मार दिया था. कहा जाता है कि अनस ने उस समय दीपिका को गलत तरीके से छूना चाहा था. इसलिए दीपिका ने बिना सोचे समझे उन्हें तमाचा जड़ दिया था. इसके बाद दोनों स्टार्स एकदूसरे के साथ बात भी नहीं करते थे.

Source: Naman Bharat

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper