पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आसमान में छाए बादल, अगले 48 घंटे में बारिश के आसार

मेरठ: मेरठ में बुधवार सुबह कई इलाकों में हल्की बारिश हुई। इसके बाद कुछ इलाकों में कोहरा छाया रहा, जबकि मौसम विभाग ने बुधवार को गरज के साथ बारिश आने की संभावना जताई है। इलाके में सुबह के समय हल्की धुंध व रात में पाला पड़ने से मौसम सर्द बना हुआ है। पहाड़ों पर बन रहे पश्चिमी विक्षोभ के चलते बारिश के आसार बन रहे हैं। पहाड़ों पर बर्फ पड़ने से मैदानी इलाकों में बारिश के साथ ही ठंड भी बढ़ेगी। मौसम विभाग के वरिष्ठ वैज्ञानिक डॉ. यूपी शाही का कहना है कि अगले 48 घंटे तक बारिश की संभावना है।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, शामली, मेरठ,बागपत,के अलावा, बिजनौर, में भी बारिश की संभावना जताई गई है। अगले दो दिन तक आसमान में बादल छाए रहेंगे। बुधवार शाम से ठंड में इजाफा हो जाएगा।

मौसम विभाग के अनुसार बुधवार को न्यूनतम तापमान में 3.2 डिग्री की बढ़ोतरी हुई। न्यूनतम तापमान 7.1 डिग्री दर्ज किया गया। आने वाले दिनों में कड़ाके की ठंड पड़ेगी। पहाड़ों पर बर्फ के कारण वेस्ट यूपी में मौसम में बदलाव होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper