पश्चिम बंगाल में फिर हिंसा: बम हमले में दो TMC कार्यकर्ताओं की मौत, कांग्रेस पर आरोप

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में एक बार फिर बवाल हो गया है। भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबरें आती थीं लेकिन अब कांग्रेस और TMC के बीच बवाल का मामला सामने आया है। शुक्रवार रात मुर्शिदाबाद में सत्‍तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं के घर में बम फेंककर उनकी हत्‍या कर दी गई। मारे गए कार्यकर्ताओं की पहचान खैरुद्दीन शेख और सोहेल राणा के रूप में की गई है। टीएमसी कार्यकर्ताओं की हत्‍या के लिए कांग्रेस को जिम्‍मेदार ठहराया जा रहा है।

मामले संबंधित जानकारी देते हुए खैरुद्दीन के बेटे मिलान शेख ने कहा, ‘हम सो रहे थे, तभी अचानक हमारे घर पर बम फेंक दिया गया। उन्‍होंने मेरे पिता को मार दिया। कुछ दिन पहले ही मेरे अंकल की हत्‍या की गई थी। इसके पीछे कांग्रेस है।’ इस घटना के बाद से इलाके में तनाव है।

बता दें कि, इससे पहले लोकसभा चुनाव से पहले ढोमकोल पंचायत समिति के अल्ताफ हुसैन की भी हत्या कर दी गई थी। इस घटना के मुख्य आरोपी को कुछ दिन बाद रिहा कर दिया गया था। बताया जा रहा है कि सोहेल राणा अल्ताफ हुसैन का बेटा है और खैरुद्दीन शेख उसका बड़ा भाई है। इस घटना के बाद इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है। कार्यकर्ताओं की मौत के पीछे टीएमसी ने कांग्रेस का हाथ बताया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper