पहली डेट पर मर्दों की इस खास चीज पर रहती है लड़कियों की नजर

पहली डेट सब के लिए कुछ खास मायने रखती हैं। पहली डेट पर लड़का या लड़की का रोमांचित होने के साथ-साथ नवर्स होना भी स्वाभाविक है। पहली डेट पर जाते वक्त लड़के सबसे ज्यादा फोकस अपने कपड़ों पर करते है। उनके मुताबिक कपड़े जितने शानदार होंगे गर्लफ्रेंड पर उतना ज्यादा अच्छा प्रभाव पड़ेगा। पर वो ये भूल जाते हैं कि डेट पर लड़कियां उनके कपड़ों पर नहीं बल्कि उनकी कुछ खास चीज पर सबसे ज्यादा ध्यान देती है।

अगर आप भी अपनी पहली डेट पर जाने की तैयारी कर रहे हैं और गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करना चाहते है तो हम बताएंगे कि आपको कौन-कौन सी चीजों पर फोकस करना चाहिए। आपको ये सुनने में भले ही अजीब लगे, लेकिन महिलाएं पहली मुलाकात में मर्दों के नाखून जरूर देखती है। वो देखती है कि सामने वाले के नाखून कितने साफ है। साथ ही बिखरे बाल भी आपके इंप्रेशन को बिगाड़ सकते है।

एक बात हमेशा याद रखिए कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप कितने स्मार्ट है और कितने अमीर हैं अगर आपकी बातें बोरिंग है तो लड़की आपके साथ बैठना पसंद नहीं करेगी। पर बातचीत के दौरान फूहड़ जोक्स कहने से बचें। ये आपका इंप्रेशन खराब कर सकते है।

हो सकता है कि आपने खाने के लिए जो कुछ ऑर्डर किया हो वो उसे पसंद नहीं आए। ऐसे में खुद आगे बढ़कर कुछ भी ऑर्डर करने से बेहतर है कि आप उसे भी पूछ लें कि वो क्या खाना पसंद करेगी।लड़कियां पहली डेट पर लड़के के व्यवहार को जज करने के लिए ये जरूर देखती है कि वो वेटर्स, रिक्शेवाले या अनजान लोगों से किस तरह बात कर रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper