पहले की मंदिर में शादी, फिर कराया गर्भपात और उसके बाद अब….

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर के विभूतिखंड स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल के परिसर में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी के ड्राइवर ने अपनी प्रेमिका की हत्या करने की कोशिश की। युवती बुधवार सुबह ही अपने गांव से लौटी थी। आरोप है कि चालक, उसकी मां व बुआ ने उसे बंधक बनाकर मारापीटा और गला दबाकर मारने की कोशिश की। युवती की सूचना पर पहुंची पुलिस को आरोपियों ने भरमाने की कोशिश की लेकिन तभी युवती ने शोर मचाकर पुलिस को आगाह कर दिया।

युवती का आरोप है कि तीन महीने पहले चालक ने उसके साथ आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। उसके गर्भवती होने पर आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया। विभूतिखण्ड पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसओ विभूतिखण्ड सत्येन्द्र कुमार राय ने बताया कि गोरखपुर के गगहा का रहने वाला युवक स्वास्थ्य विभाग में तैनात एक बड़े अधिकारी का ड्राइवर है। वह राम मनोहर लोहिया अस्पताल के परिसर में बने सरकारी क्वार्टर में अपनी मां व बुआ के साथ रहता है। तीन साल से उसका गोरखपुर निवासी युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा है।

युवती का आरोप है कि चालक ने उससे शादी करने का वादा किया था। जिसके बाद कुछ दिनों तक वह लोग साथ में रहे। इसके बाद उन्होंने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। युवती के मुताबिक शादी के बाद से वह चालक के साथ उसके सरकारी आवास में रहने लगी। गला घोंटकर मारने का प्रयास: युवती ने बताया कि कुछ दिन पहले वह अपने गांव गई थी जहां से बुधवार सुबह वह वापस आई। घर पहुंचते ही चालक, उसकी मां व बुआ ने उसे बंधक बनाकर पीटना शुरू कर दिया।

इस दौरान चालक ने उसका गला दबाकर मारने की भी कोशिश की। आरोपियों ने युवती को कमरे में बंद किया तो मौका पाकर उसने 100 नंबर पर सूचना दे दी। युवती की सूचना पर पीआरवी 509 में तैनात कमांडर दबीरूद्दीन वारसी व चालक संजय पाण्डेय लोहिया अस्पताल पहुंचे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper