पहले की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी, फिर उसके प्राइवेट पार्ट को कूचा

नई दिल्ली: महिलाओं और अबोध बच्चियों पर हो रहे हमले और बलात्कार के मामले थमते नहीं दिख रहे हैं। कठुआ और सूरत के बाद हरियाणा के रोहतक में एक छोटी बच्ची की लाश मिली है, जिसे बैग में बंद करके नहर में फेंक दिया गया था। इस बच्ची के शरीर पर घाव के निशान हैं और उसका प्राइवेट पार्ट भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त है। अनुमान है कि इसके साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई।

पुलिस ने बताया कि रोहतक के टिटौली गांव से गुजरने वाली नहर से 8 से 10 साल की एक बच्ची का शव बरामद किया गया है। बच्ची के शरीर पर घाव हैं और इसका प्राइवेट पार्ट बुरी तरह क्षतिग्रस्त है। अनुमान है कि हत्या करने के पहले इस बच्ची के साथ बलात्कार किया गया है। इतना ही नहीं बच्ची के एक हाथ का पंजा भी गायब है।

अनुमान है कि यह यह वारदात 4 से पांच दिन पहले हुई है। एफएसएल की टीम ने जांच शुरू कर दी है। पीड़ित बच्ची की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस जांच अधिकारी देवी सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना क्रम का खुलासा हो पाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper