पांच अगस्त को सरकार लेगी ऐतिहासिक फैसला : स्वतंत्रदेव सिंह

कानपुर: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार 5 अगस्त को गरीबों के हित में ऐतिहासिक फैसला लेने जा रही है। गरीबों को राशन दिलाने के लिए प्रधानमंत्री अन्न योजना शुरू की जाएगी। उन्होंने कहा कि इसी दिन देशहित में कई फैसले लिए गए।

सोमवार को घाटमपुर में पूर्व मंत्री स्व. कमलरानी वरुण की प्रथम पुण्यतिथि पर समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे स्वतंत्र देव ने कहा कि पांच अगस्त को केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का ऐलान किया था। इसी दिन राम मंदिर निर्माण पर फैसला लिया गया और सर्जिकल स्ट्राइक भी पांच अगस्त को ही हुई थी। अब इसी दिन प्रधानमंत्री गरीब अन्न योजना की शुरुआत होने जा रही है।

यह भी ऐतिहासिक क्षण होगा। मोदी और योगी को आजाद भारत का सबसे अच्छा नेता बताते हुए कहा कि यह दोनों देशहित में 24 घंटे काम करते हैं। प्रदेश की कानून व्यवस्था की सराहना करते हुए कहा कि मुख्तार, अतीक अहमद जैसे मफिया कभी हूटर बजाते हुए निकलते थे। आज दोनों जेल में हैं और काली कमाई से तैयार करोड़ों की संपत्ति मिट्टी में मिल चुकी है। गुंडे अपनी जान की भीख मांग रहे हैं। अगर जनता ने ऐसे ही आशीर्वाद बनाए रखा तो उत्तर प्रदेश सर्वोत्तम प्रदेश बनकर रहेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper