पाकिस्तानी गोलीबारी में बीएसएफ का जवान शहीद

श्रीनगर: भारत से लगातार मात खाने के बाद भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। घाटी में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सेना लगातार गोलीबारी कर रही है। जम्मू-कश्मीर के तंगधार में नियंत्रण रेखा के पार से पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में बुधवार को बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया। गोलीबारी में कॉन्‍स्‍टेबल एसके मुर्मू (28) गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

श्रीनगर के आर्मी अस्पताल में उनका निधन हो गया। अधिकारियों ने बताया कि मुर्मू इलाके में नियंत्रण रेखा पर फॉरवर्ड डिफेंडेड लोकेशन पर तैनात थे। नियंत्रण रेखा के पार से पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में बीते मंगलवार को बीएसएफ के कॉन्‍स्‍टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें पाकिस्तानी बलों ने गोली मारी। उन्हें निशाना बनाकर स्नाइपर शॉट किया गया था। गोली उनके पेट में लगी थी। बता दें कि बिहार के जमुई जिले के रहने वाले मुर्मू 2013 में बीएसएफ में शामिल हुए थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper