पाकिस्तान क्रिकेट को एक और झटका, अब अब इस टीम ने किया दौरे से इनकार; बताया ये कारण

इस्लामाबाद: दक्षिण अफ्रीका ने अपने खिलाड़ियों की थकान के चलते पाकिस्तान के साथ अगले महीने होने वाली टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करने का फैसला किया है। दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच 22 मार्च से तीन मैचों की टी-20 सीरीज होनी थी। लेकिन खिलाड़ियों के व्यस्त कार्यक्रमों के कारण थकान के चलते क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने फिलहाल यह दौरा नहीं करने का फैसला किया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शुक्रवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि सीएसए खिलाड़ियों के व्यस्त कार्यक्रमों के कारण थकान के चलते फिलहाल यह दौरा नहीं करेगी और दोनों देशों के बीच प्रस्तावित सीरीज की नयी तारीख की घोषणा जल्द की जाएगी।

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी वसीम खान ने कहा,“हम अगले महीने दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी के लिए तैयार थे लेकिन साथ ही हम सीएसए के अपने खिलाड़ियों को पाकिस्तान दौरे पर नहीं भेजने के फैसले का सम्मान करते हैं। खिलाड़ियों पर थकान को देखकर कार्यक्रम तय करना किसी भी क्रिकेट बोर्ड की पहली प्राथमिकता होती है और इसके कारण हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं।”

उन्होंने कहा,“हमें खुशी है कि सीएसए जल्द ही इस प्रस्तावित सीरीज के लिए अगले कार्यक्रम की घोषणा करेगा। दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड इस सीरीज के लिए उत्साहित हैं और अपनी सहमति जता चुके हैं। दोनों देशों के बीच यह प्रस्तावित सीरीज की नयी तारीखों की घोषणा खिलाड़ियों के कार्यक्रमों को देखते हुए की जाएगी।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper