पाकिस्तान में प्रेग्नेंट सिंगर को दबंगों ने मारी गोली, वजह जानकार रह जायेंगे हैरान

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में एक बड़ा ही दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां एक सिंगर को दबंगों ने इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसने खड़े होकर गाने से मना कर दिया. फिलहाल सिंगर के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मामला सिंध प्रांत के कांगा गांव का है जहाँ की रहने वाली 24 वर्षीय समीना खातून को मंगलवार को एक कार्यक्रम में प्रस्तुति देनी थी. लेकिन यहां समीना ने खड़े होकर गाने से मना कर दिया तो दबंगों ने उसे गोली मार दी, हत्यारे की पहचान तारिक अहमद जतोई के रूप में हुई है. वह शराब पिए हुए था. उसने समीना के माथे पर गोली मारी. इस मामले में आरोपी को दोहरी हत्या का अभियुक्त बनाया जा सकता है. क्योंकि समीना का अजन्मा बच्चा भी मर गया.

आपको बता दें कि समीना ने इसलिए गाने से मना कर दिया था क्योंकि वह छह माह की गर्भ से थी. फिलहाल इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper