पाकिस्तान में ‘फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी’ के कारण स्कूल रजिस्ट्रेशन सस्पेंड

मुंबई: बॉलीवुड ट्रैक ‘फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी’ की प्रस्तुति के बाद पकिस्तान में एक स्कूल का रजिस्ट्रेशन निलंबित कर दिया. यह मामला कराची के ममा बेबी केयर स्कूल का है. इस स्कूल के बच्चे जब बॉलीवुड के लोकप्रिय ट्रैक ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’ की धुन पर अपनी प्रस्तुति दे रहे थे उस समय वहां डिस्प्ले स्क्रीन पर तिरंगा लहरा रहा था.

निजी संस्थानों के निरीक्षण/ पंजीकरण निदेशालय, सिंध के अधिकारियों ने सोशल मीडिया पर वीडियो देख कर इस प्रस्तुति को राष्ट्रीय गरिमा के खिलाफ और अत्यधिक आपत्तिजनक बताते हुए स्कूल को नोटिस भेज दिया.

निदेशालय की ओर से स्कूल को भेजी गयी चिट्ठी में में स्कूल के अधिकारियों को निदेशालय के समक्ष व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने के निर्देश जारी किये पर स्कूल प्रशासन ने पत्र का कोई जवाब नहीं दिया, जिसके बाद संबंधित अधिकारियों ने स्कूल की सभी शाखाओं का रजिस्ट्रेशन सस्पेंड कर दिया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper