पानी के लिए पीट-पीट कर बुजुर्ग को मार डाला

नई दिल्ली: उत्तर पश्चिमी जिले के अशोक विहार थाना क्षेत्र के वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में टैंकर से पानी भरते समय हुए मामूली विवाद में कुछ लोगों ने बेरहमी से पीट-पीटकर एक इलाके के ही एक बुजुर्ग लाल बहादुर की हत्या कर दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम लिए शव नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है। केस दर्ज कर पुलिस ने बुजुर्ग की हत्या के आरोप में नाबालिग सहित चार आरोपियों को पकड़ा है।

पकड़े गए तीन अन्य आरोपियों के नाम सुनील उर्फ वकील उर्फ गुटरू, आकाश उर्फ सोनू और अरविंद हैं। पुलिस ने घटनास्थल पर वारदात में इस्तेमाल की गई प्लास्टिक का पाइप बरामद कर लिया है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि वारदात में कुछ महिलाएं भी शामिल थीं, जिन्हें अभी तक पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक वारदात के समय घटनास्थल पर मौजूद अन्य लोग बुजुर्ग की मदद करने की बजाए तमाशबीन बने रहे। वारदात को लेकर इलाके में तनाव है। हालात की गंभीरता के चलते घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

शनिवार शाम साढ़े तीन बजे वजीरपुर औद्योगिक क्षेत्र में बुजुर्ग को पीटे जाने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से गंभीर हालत में बुजुर्ग को बाबू जगजीवन राम अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के शरीर पर चोट के कई निशान थे। मृतक के बेटे रोहित के मुताबिक इलाके में पानी की किल्लत रहती है और काफी समय बाद पानी का टैंकर कॉलोनी में आया था। टैंकर से पानी लेने के लिए पाइप लगाते समय सन्नी उर्फ गगन अपने पड़ोसी रोहित से उलझ गया।

धीरे-धीरे मामूली कहासुनी हाथापाई में बदल गई। इस बीच मामला शांत कराने आए रोहित के पिता लाल बहादुर और रोहित को सन्नी ने परिजनों व अन्य दोस्तों के साथ मिलकर बुरी तरह पीट दिया और गंभीर चोटें लगने के कारण लाल बहादुर की मौत हो गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper