पापा के ब्यॉयफ्रेंड ने कर दी बेटे कर दी हत्या, लाश को लगाया ऐसे ठिकाने

कोलकाता: समलैंगिकता धीरे-धीरे हत्याओं की वजह बनती जा रही है। इसी का जीवंत उदाहरण है पश्चिम बंगाल के काशीपुर इलाके में घटित ये घटना। काशीपुर में 6 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई। हत्यारे का कहना है कि उसके बच्चे के पिता के साथ समलैंगिक संबंध हैं। मृत बच्चे के पिता चमड़े की फैक्ट्री चलाते हैं।

आरोपी सफीउल मोल्लाह उसी फैक्ट्री में काम करता है। कुछ महीनों से बच्चे के पिता के साथ उसका अफेयर चल रहा था। बच्चे के कारण फैक्ट्री मालिक सफीउल मोल्लाह की अनदेखी कर रहे थे। इसी से आरोपी खीझ गया और उसने बच्चे की हत्या कर दी।

बरईपुर थाना के अडिशनल पुलिस सुपरइंटेंडेंट इंद्रजीत बासु ने बताया कि आरोपी ने पहले तो अपना गुनाह कबूलने से मना कर दिया था लेकिन बाद में उसने हत्या में अपनी संलिप्तता की बात मान ली। सफीउल ने बताया कि उसने बच्चे की पहले गला घोंटकर हत्या की और उसके बाद शव को फेंक दिया। बाद में वह फैक्ट्री में लौट आया और काम करने लगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper