पारिवारिक विरोध के बावजूद किया प्रेम विवाह, भाईयों ने मारी गोली

बदायूं । पारिवारिक विरोध के बावजूद प्रेम विवाह करने के बाद 21 वर्षीय एक महिला की उसके दो भाइयों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस रिपोटरें के अनुसार, मोअज्जम और मुजिम ने कथित तौर पर आलापुर पुलिस सर्कल के गौरमई गांव में अपनी बहन शिबली को गोली मार दी थी, जब उन्होंने उसे उसके पति फहीम के साथ देखा।

बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि शिबली ने फहीम से 18 महीने पहले माता-पिता की मर्जी के खिलाफ शादी की थी। उसके भाई अभी भी उससे परेशान थे। महिला अपने पति के साथ दवा खरीदने के लिए अपने गांव से बदायूं गई थी और घर लौट रही थी कि तभी उसके भाइयों ने उसे देखा और पीछे से उस पर गोलियां चला दीं।

महिला की मौके पर ही मौत हो गई और भाई मौके से फरार हो गए। दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper