पिकअप पलटने से बालक समेत 4 की मौत

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में यात्रियों से भरी पिकअप गाड़ी अनियन्त्रित होकर पलट गई। इस हादसे में मुंडन कराने जा रहे बालक समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में एक दर्जन रिश्तेदार गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। घटना पीलीभीत बस्ती हाईवे पर जालिमनगर पुल के पास हुई।

जानकारी के अनुसार ईसानगर थाना क्षेत्र के गंगान गाँव निवासी रमेश के बेटे शोभित 03 वर्ष का मुण्डन संस्कार पड़ोसी जनपद बहराइच स्थित बुढ़ऊ बाबा स्थान पर होना था जिसके चलते रमेश अपने बेटे शोभित व अन्य रिश्तेदारों के साथ पिकअप गाड़ी से बहराइच जा रहे थे।

बताते हैं कि जैसे ही पिकअप गाड़ी जालिमनगर पुल के निकट पहुंची कि तभी चालक गाड़ी से अपना नियन्त्रण खो बैठा जिससे गाड़ी सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गई। हादसे के बाद घटना स्थल पर कोहराम मच गया। पास पड़ोस खेतों में कार्य कर रहे लोग मदद के लिये मौके पर पहुंच गए।

इस हादसे में रमेश का पुत्र शोभित 3 वर्ष, पम्पी 10 वर्ष पुत्री रामपाल, मैकिन 60 वर्ष पत्नी जगदेव तथा शिवरानी 47 वर्ष पत्नी विश्राम की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में करीब एक दर्जन रिश्तेदार भी गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा तथा मृतको के शवों को अपने कब्जे में ले लिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper