पिता की डांट से दुखी एक बहन ने की खुदकुशी, दूसरे की हालत गंभीर

शिवसागर: ऊपरी असम के शिवसागर जिले में पिता की डांट-फटकार से तंग होकर दो सगी बहनों ने बीती रात को खदकुशी की कोशिश की। एक बहन की मौत हो गई, दूसरे का अस्पताल में इलाज चल रहा है। चिकित्सकों ने उसकी हालत बेहद गंभीर बताई है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के बेतबारी के गिली गोहाईं गाव में यह सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पिता के द्वारा रोज-रोज प्रताड़ित किए जाने से तंग होकर दोनों बहनों ने खुदकुशी का रास्ता अख्तियार कर लिया। बीती रात सुजाता गोगोई ने फंदे पर लटकर मौत को गले लगा लिया तो दूसरी बहन ने फिनायल पीकर जान देने की कोशिश की।

उसे गंभीर अवस्था में डिब्रूगढ़ मेडिकल कालेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने बताया है कि पिता शराब के नशे में प्रतिदिन दोनों बच्चियों को मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था। इस घटना को लेकर गांव में सनसनी व्याप्त है। पुलिस ने इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper