पिता की हत्या के आरोप में तमिलनाडु का युवक गिरफ्तार

चेन्नई: कोयंबटूर ग्रामीण पुलिस ने सोमवार को 24 वर्षीय सुभाष को उसके 48 वर्षीय पिता एस पलानीसामी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।कोविलपलायम पुलिस के मुताबिक, कोयंबटूर में अलग-अलग निजी कंपनियों में काम करने वाले पिता-पुत्र ने अपना घर बनाने के लिए 8 लाख रुपये का कर्ज लिया था।

दोनों समय से कर्ज की किश्त नहीं चुका पाए और इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। रविवार को शराब का सेवन करने के बाद, पलानीसामी ने अपने बेटे के साथ ऋण चुकौती मामले में बहस हुई, जिसके बाद सुभाष ने अपने पिता के साथ मारपीट की। उसने उसका गला घोंटने की भी कोशिश की और बाद में पलानीसामी के पैर में दरांती से हमला कर दिया।

पुलिस ने कहा कि सोमवार को 108 एम्बुलेंस सेवाओं को सुभाष का फोन आया कि उनके पिता को सांस लेने में तकलीफ हो रही है और जब एम्बुलेंस पहुंची, तो पलानीसामी मृत पाए गए। एम्बुलेंस स्टाफ ने कोयम्बटूर ग्रामीण में कोविलपलायम पुलिस को सतर्क किया, जिसने 24 वर्षीय सुभाष को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पलानीसामी का शव पोस्टमॉर्टम के लिए कोयंबटूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में है और पुलिस ने कहा कि पोस्टमॉर्टम खत्म होने के बाद इसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper