पिता बना हैवान, बिटिया सिसक रही

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में छह वर्षीय बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में उसके पिता को बुधवार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना कसबा के बोसपुकुर में घटी। आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

इस मामले पर बच्ची की मां ने बताया कि वह अपने बेटे को लेने स्कूल गई हुई थी और बच्ची बाहर खेल रही थी। तभी पिता ने उसे घर में आने के लिए कहा और जब वह घर में आई तो उसने उसका यौन उत्पीड़न किया। बच्ची की तबियत बिगड़ गई।

जब मां को इस घटना के बारे में पता चला तो कसबा थाने में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को बुधवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पिता एक चश्मे की दुकान पर काम करता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper