पिरामिड कंसल्टिंग के लखनऊ ऑफिस का हुआ भव्य उद्घाटन

 

लखनऊ: ग्लोबल स्टाफिंग एंड सर्विसेज कंपनी पिरामिड कंसल्टिंग के लखनऊ आफिस का गोमतीनगर स्थित समिट बिल्डिंग में उद्घाटन हुआ। उद्घाटन समारोह की शुरुआत पूजा से हुई, इसके पश्चात मेहमानों को कंपनी के अधिकारियों द्वारा कंपनी के कार्यक्षेत्र और भविष्य की योजनाओं के विषय में जानकारी दी गई। इसके बाद मेहमानों ने हाई टी का लुत्फ लिया।

विश्व स्तर पर स्टाफिंग और टेक्नोलॉजी सर्विसेज प्रोवाइडर पिरामिड कंसल्टिंग ने यह नया ऑफिस तेजी से विकास को समायोजित करने और यहां उपलब्ध विविध सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी)/आईटी सक्षम सेवाओं (आईटीईएस) प्रतिभा पूल का लाभ उठाने के उद्देश्य से स्थापित किया गया है। लखनऊ में पिरामिड कंसल्टिंग उपस्थिति दर्ज होने से न केवल कंपनी को लाभ मिलेगा बल्कि इससे उत्तर प्रदेश की प्रतिभाओं को भी वैश्विक स्तर की कंपनियों के साथ कार्य करने का अवसर मिलेगा।

स्थापना से लेकर अबतक 26 वर्षों में कंपनी काफी वृहद पैमाने पर विस्तार कर चुकी है व भारत में विस्तार कंपनी की वैश्विक रणनीति के लिए प्राथमिकता है। लखनऊ ऑफिस उनके फार्च्यून 1000 ग्लोबल ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम सहयोग प्रदान करने की कंपनी की क्षमता को मजबूती प्रदान करेगा, साथ ही साथ स्थानीय प्रतिभाओं को कॉर्पोरेट एक्सपोजर प्राप्त करने और स्टाफिंग उद्योग में विशेषज्ञ बनने के लिए उनके कौशल का निखारने का अवसर प्रदान करेगा। उत्तर प्रदेश की सरकार और स्थानीय प्रशासन भी प्रौद्योगिकी क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए एक आईटी / आईटीईएस विशेष आर्थिक क्षेत्र (एसईजेड) के निर्माण के साथ लखनऊ पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

पूजा और रिबन कटिंग सेरेमनी के बाद के बाद पिरामिड कंसल्टिंग के इंडिया सीओओ मनीष झांजी ने कहा, “लखनऊ ऑफिस भारत में टियर बी शहरों के लिए शुरुवात है और जल्दी ही आने वाले समय में इंडिया के बाकी शहरों में भी ऑफिस खोले जाएंगे।” पिरामिड कंसल्टिंग इंडिया के स्टाफिंग डिवीजन के सीओओ श्री पुनीत अरोरा ने कहा, “हमारे लखनऊ ऑफिस का उद्घाटन रोजगार के अवसर पैदा करने और उपलब्ध प्रतिभाओं के बड़े पूल का लाभ उठाने और हमारे ग्राहकों को विश्व स्तरीय अनुभव प्रदान करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।”

पिरामिड ग्रुप के सीईओ संजीव तीरथ ने कहा, “लखनऊ में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने का निर्णय हमारी व्यापार विकास रणनीति का एक तार्किक कदम है। यह क्षेत्र तेजी से वृद्धि कर रहा है और हमारे पास टैलेंट पूल को भरने के लिए एक मजबूत, शिक्षित कार्यबल है। हमारे फॉर्च्यून 500 ग्राहकों में से कई की इस क्षेत्र में उपस्थिति है। हम अपनी भर्ती, पेशेवर सेवाओं, ऑपरेशंस और कस्टमर सपोर्ट टीमों में स्टाफिंग और क्षमताओं का और विस्तार कर सकते हैं, साथ ही वर्तमान और भविष्य के बाजारों की सेवा करने की हमारी क्षमता बढ़ा सकते हैं।”

नोएडा में भारत के कॉरपोरेट मुख्यालय और बेंगलुरु, नई दिल्ली, हैदराबाद और चंडीगढ़ में संचालन के अलावा, नया कार्यालय कंपनी की विकास रणनीति को बल देता है और प्रमुख केंद्रों से इसकी निकटता पूरे देश में पहुंच को आसान करेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper