पिस्तौल कांड: आशीष पांडेय ने किया सरेंडर, मामले पर दी सफाई

नई दिल्ली: हयात होटल में पिस्टल लहराने वाले आशीष पांडे ने दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर किया है. आशीष ने मजिस्ट्रेट धर्मेंद्र सिंह के सामने सरेंडर किया. उसने सरेंडर करने से पहले मामले पर अपनी सफाई भी दी. आशीष 14 अक्टूबर की घटना के बाद से फरार था. आशीष ने एक वीडियो संदेश भी जारी किया है और उसमें उसने कहा है कि इस पूरे मामले में सिर्फ एक पक्ष की बात सुनी गई है. आशीष ने कहा कि उसने लड़की के साथ कोई गलत व्यवहार नहीं किया. आशीष ने सरेंडर करने पहले सफाई दी.

आशीष ने कहा कि पुलिस ने मेरी छवि ऐसी बनाई है जैसे कि मैं कोई आतंकवादी हूं. मेरे खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया गया. आशीष ने कहा अगर आप सीसीटीवी फुटेज चेक करेंगे तो आपको पता चलेगी कि लेडीज टॉयलेट में कौन गया था और किसने किसे धमकाया. मैंने तो उस लड़की को कुछ नहीं कहा था बल्कि उसी ने मुझे धक्का दिया और हाथों से अभद्र इशारे किए.

आशीष ने कहा- नेता का बेटा होना गुनाह नहीं. मेरे पास लाइसेंसी पिस्टल है. यह मेरे पास 20 सालों से है लेकिन मैंने किसी के साथ कोई अभद्रता आज तक नहीं की. मैं कोर्ट में सरेंडर कर रहा हूं लेकिन मेरी लोगों से अपील है कि पहले सीसीटीवी फुटेज देख ले उसके बाद किसी निर्णय पर पहुंचें. मेरे खिलाफ मीडिया ट्रायल किया गया. पूरे मामले में मेरी कोई गलती नहीं. मुझे न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा. आशीष ने वीडियो में कहा कि मामले को पूरा जानने के लिए होटल का सीसीटीवी फुटेज देखना जरूरी.

दरअसल बीते शनिवार रात आशीष पांडे ने पिस्तौल लेकर दिल्ली के फाइव स्टार होटल हयात में खूब ड्रामा किया था. उसके साथ 3 लड़कियां भी मौजूद थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी आशीष पांडे नशे की हालत में होटल के लेडीज वॉशरूम में घुस गया था. वॉशरूम में मौजूद लड़की ने उसका विरोध किया. इसी बात से नाराज आशीष पांडे ने होटल के बाहर उस पर पिस्टल दिखाकर धौंस जमाने की कोशिश की. इसके अलावा वह एक दूसरे कपल को पिस्तौल से धमकाते हुए भी नजर आया. पूर्व सांसद के बेटे का यह वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस उसके खिलाफ एक्शन लेने के लिए तैयार हुई.

उत्तर प्रदेश के एक बड़े राजनीतिक परिवार से संबंध रखने वाले आशीष के पिता राकेश पांडे पूर्व सांसद रह चुके हैं जबकि उनके चाचा और भाई विधायक हैं. आशीष खुद रियल स्टेट और शराब के कारोबार से जुड़े हैं. इसके अलावा वह कई जिलों में खनन का भी काम करते हैं. आशीष पांडेय की स्कूली पढ़ाई देहरादून में हुई है. इसके बाद वह हाईयर स्टडीज के लिए विदेश चले गए थे. आशीष पांडेय को लक्जरी कारों और देर रात तक पार्टीज करने का शौक है. वहीं पुलिस ने बताया कि आशीष के खिलाफ उसके इलाके अंबेडकरनगर में कोई भी आपराधिक केस नहीं दर्ज है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper