पीएफ घोटाला: अखिलेश यादव ने सरकार से पूछा, कब और कितना फंड हुआ ट्रांसफर

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपीपीसीएल पीएफ ट्रस्ट से हुए फंड ट्रांसफर मामले में पूरी डिटेल जनता के सामने रखने की मांग की है। उन्होंने बुधवार को सुबह ट्वीट कर कहा कि कब और कितना फंड डीएचएफल को फंड ट्रांसफर किया गया, इस संबंध में सरकार बताये। इससे सब कुछ पता चल जाएगा।

अखिलेश यादव ने कहा कि आज सभी तरह के लेन-देन आरटीजीएस के ज़रिए हो रहे हैं। सभी का रिकॉर्ड भी उपलब्ध है। सरकार इस बात का खुलासा करे कि यूपीपीएसएल पीएफ ट्रस्ट से कब और कितना पैसा डीएचएफएल को ट्रांसफर किया गया है। हम सरकार को चुनौती देते हैं कि सारी रकम का खुलासा करे और बताये कब और किस किस तारीख़ में रकम ट्रांसफर की गयी।

पंचकूला में तीन किसानों पर पराली जलाने का केस दर्ज

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper