पीएम के काफिले की तलाशी लेने पर चुनाव आयोग ने अधिकारी को किया सस्‍पेंड

नई दिल्‍ली। चुनाव आयोग ने एक अधिकारी को पीएम मोदी के काफिले की तलाशी लेने की कोशिश में सस्‍पेंड कर दिया है। इस अधिकारी का नाम मोहम्‍मद मोहसिन है। मिली जानकारी के अनुसार मोहसिन पीएम के काफिले की तलाशी लेने की कोशिश कर रहेे थेेे , मगर उन्‍हें ऐसा नहीं करने दिया गया। पीएमओ के दखल के बाद चुनाव आयोग ने इस इस मामले की जांच के लिए एक अधिकारी को ओडिशा भेजा। चुनाव आयोग से एसपीजी सुरक्षा के विषय में दिए गए निर्देश के तहत काम नहीं देख कर सस्‍पेंड करने का निर्णय लिया। मोहसिन कर्नाटक के आईएएस संबलपुर में जनरल ऑब्जर्वर के तौर पर चुनाव में नियुक्त थे।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि चुनाव आयोग ने सख्‍त कदम उठाया है। इससे पहले चुनाव आयोग ने बुधवार को ही ओडिशा के मुख्‍यमंत्री नवीन पटनायक के सामान की तलाशी ली थी। यह तलाशी उस वक्‍त ली गई जब राउरकेला में पटनायक का हेलिकॉप्‍टर लैंड हुआ था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper