पीएम मोदी आज देशवासियों से करेंगे ‘मन की बात’

नई दिल्ली: देश इस वक्त कोरोना वायरस से बुरी तरह से जूझ रहा है, बढ़ते मरीजों की संख्या ने प्रशासन को चिंता में डाल दिया है तो वहीं इस संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिये देशवासियों को संबोधित करेंगे। यह रेडियो कार्यक्रम सुबह 11 बजे प्रसारित होगा। इस कार्यक्रम को आप टेलीविजन, फेसबुक, ट्विटर पेज और मोबाइल एप पर भी लाइव सुन सकते हैं।

महीने के आखिरी रविवार को पीएम मोदी जनता से रेडियो के जरिए अपने ‘मन की बात’ करते हैं। लगातार इसके प्रसारण का सिलसिला जारी है। ये विशेष कार्यक्रम 18 क्षेत्रीय भाषाओं और 33 बोलियों में भी प्रसारित किया जाता है। हाल ही में RTI में खुलासा हुआ था कि इस कार्यक्रम पर 7.29 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं, जबकि इससे ऑल इंडिया रेडियो को 30.28 करोड़ का राजस्व प्राप्त हुआ है।

परिवार के सदस्य के रूप में उपस्थित हूं: PM मोदी अपने पिछले कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा था कि जब मैं ‘मन की बात’ करता हूं तो ऐसा लगता है, जैसे आपके बीच, आपके परिवार के सदस्य के रूप में उपस्थित हूं। पीएम मोदी के इस कार्यक्रम का बेसब्री से इंतजार लोगों को होता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper