पीएम मोदी आज 500 जगहों पर मौजूद लोगों से सीधे साधेंगे संपर्क, कहेंगे-‘मैं भी चौकीदार’

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये 500 जगहों पर लोगों से सीधे संपर्क साधेंगे। इसके तहत पीएम ‘मैं भी चौकीदार’ टाउन हॉल कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। ऐसा अनुमान है कि दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होने वाले इस कार्यक्रम में 5000 लोग हिस्सा ले सकते हैं। बता दें कि राहुल गांधी द्वारा ‘चौकीदार चोर है’ के बयानों के बाद बीजेपी ने इसे इस बार चुनाव प्रचार का अहम हिस्सा बना लिया है।

इस कार्यक्रम में ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान को समर्थन देने वाले देशभर के सैकड़ों पेशेवर, कारोबारी और अन्य लोग इसमें हिस्सा लेंगे। तालकटोरा स्टेडियम में होने वाले इस कार्यक्रम में करीब 5 हजार लोगों के हिस्सा लेने का अनुमान है। देश के अलग-अलग हिस्सों के अलावा दिल्ली के सभी लोकसभा क्षेत्रों में भी पीएम मोदी को सुनने की विशेष व्यवस्था की गई है।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी दिल्ली के अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में जाकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं, कार्यकर्ताओं, सांसदों व अन्य लोगों के साथ बैठकर पीएम का संबोधन सुनेंगे। इस दौरान कुछ लोगों को पीएम से सवाल करने या उनके सवालों का जवाब देने का मौका भी मिलेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper