पीएम मोदी के दौरे पर बड़ा ऐलान, बहरीन ने 250 भारतीयों की सजा की माफ

मनामा: बहरीन सरकार ने दया और मानवीयता का उदाहरण पेश करते हुए 250 भारतीयों को माफ करने का ऐलान किया है, जो बहरीन में सजा भुगत रहे थे। जल्द ही इन सभी कैदियों को जेल से रिहा कर दिया जाएगा।

यह फैसला ऐसे समय में किया गया जब पीएम नरेंद्र मोदी ने मध्यपूर्व के इस द्वीप देश का आधिकारिक दौरा किया है। प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से किए गए एक ट्वीट में यह जानकारी दी है। पीएम नरेंद्र मोदी ने इसके लिए बहरीन सरकार का आभार जताया है।

एक अन्य ट्वीट के मुताबिक, ‘प्रधानमंत्री ने विशेषकर बहरीन के शाह और पूरे शाही परिवार का इस दयापूर्ण फैसले के लिए आभार जताया है।’ पीएम मोदी फ्रांस और यूएई के बाद शनिवार को बहरीन पहुंचे जहां उन्हें ‘द किंग हमाद ऑर्डर ऑफ़ द रेनेसां’ से सम्मानित किया गया। उन्होंने बहरीन के शाह हमाद बिन इसा अल खलीफा के साथ विभिन्न द्विपक्षीय और क्षेत्रीय मुद्दों पर बातचीत की।

हिंदू देवताओं की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट करने पर रियल एस्टेट एजेंट गिरफ्तार

बहरीन की यात्रा करने वाले पहले भारतीय प्रधानमंत्री मोदी और शहजादे खलीफा की मौजूदगी में संस्कृति, अंतरिक्ष, अंतरराष्ट्रीय सौर गठबंधन (आईएसए) के क्षेत्रों में सहमति-पत्रों (एमओयू) पर दस्तखत किए गए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper