पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “मैं डॉ मनमोहन सिंह के अच्छे स्वास्थ्य और जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

उधर, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने आज सुबह एम्स जाकर पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस नेता डॉ मनमोहन सिंह से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

डॉ मनमोहन सिंह को हल्का बुखार और सांस लेने में तकलीफ होने पर बुधवार शाम को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के कार्डियो टावर में भर्ती कराया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper