पीएम मोदी 22 अप्रैल को सांसदों और विधायकों से करेंगे सीधी बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रदेश के सांसदों के साथ विधायकों से 22 अप्रैल को सीधी बात करने वाले हैं। इस बार वे वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बात करेंगे। इसके लिए सीधे प्रधानमंत्री कार्यालय से कुछ सांसदों और विधायकों को मैसेज आया है। इसमें मोदी ऐप को डाउनलोड करने के लिए कहा गया।

जिन्हें भी यह मैसेज मिला है, उन्होंने मोदी ऐप डाउनलोड भी कर लिया है। इस मामले में प्रदेश भाजपा संगठन को अलग रखा है। संगठन को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के कई राज्यों के सांसदों और विधायकों से सीधी बात करने लगे हैं। 11 अप्रैल को वे एक बार ऐसा कर चुके हैं। इस दिन प्रदेश के वनमंत्री महेश गागड़ा के साथ लंबी बात हुई थी।

इसी के साथ दूसरे विधायकों से भी उन्होंने बात की थी। उस समय की बात फोन से आडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हुई थी। इस बात के लिए संगठन को भी सूचना आई थी, लेकिन इस बार पीएम कार्यालय से 22 अप्रैल की बात के लिए उन्हें सीधे मैसेज भेजा गया है, जिनसे प्रधानमंत्री बात करना चाहते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper