पीलीभीत में महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, यूपी पुलिस को ‘संदेह’

पीलीभीत: एक महिला ने अपने पति के चचेरे भाई पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है, जब वह पीलीभीत में अपने माता-पिता के घर पर थी। पुलिस ने उसे मेडिकल जांच के लिए भेजने के बजाय यह पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है कि क्या घटना वास्तव में हुई थी या महिला ने झूठी शिकायत दर्ज कराई है।

पीलीभीत कोतवाली के स्टेशन हाउस ऑफिसर हरीश वर्धन सिंह ने कहा, मामला संदिग्ध लग रहा है क्योंकि घटना 11 फरवरी को हुई थी जबकि शिकायत 14 फरवरी को दर्ज की गई। वास्तविक मुद्दा महिला और उसके पति के चचेरे भाई के साथ दुश्मनी से संबंधित लगता है। हम अपनी जांच के निष्कर्षो के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी बहन की चीखें सुनकर आरोपी उसे बचाने के लिए दौड़ पड़ा और आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि वह अपनी सामाजिक गरिमा की खातिर इस मामले पर दो दिनों तक चुप रही लेकिन आखिरकार जब उसे एहसास हुआ कि आरोपी सजा का हकदार है तो उसने शिकायत दर्ज कराई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper