पीलीभीत में रंजिश में तीन भाइयों को मारी गोली

पीलीभीत: थाना क्षेत्र के ग्राम नवदिया रामपुर अमृत में बीती रात कोटे की रंजिश को लेकर हथियारबंद लोगों ने एक ग्रामीण के घर में धावा बोलकर उसके तीन पुत्रों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना से गांव में काफी देर तक हडकंप मचा रहा। सुरक्षा की ष्टि से पुलिस गांव में डेरा डाले हुए है। थाने में दर्ज मुकदमें कहा गया है कि में ग्राम नवदिया रामपुर अमृत निवासी नन्हेंलाल का कहना है कि 2 मार्च को परिजन घर पर होली का पर्व मना रहे थे।

कोटे की रंजिश को लेकर गांव के रमेश, शेर सिंह, फुलडोल, तेजपाल व रामाधार बंदूक तमंचे व बांका व लाठी डंडो से लैस होकर घर में घुस अए घर में आते ही हमला बोल दिया। फुलडोल व तेजपाल ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उनके बेटे राजीव, संतोष व सुनील को गोली मार कर घायल कर दिया बाद में हमलावर घर से भाग गए। पुलिस ने मुकदमा दज करने के बाद आरोपियों की तलाश में कई स्थानों पर दविशें दी परंतु खबर लिखे जाने तक अभियुक्त पुलिस के हांथ नहीं लग पाए थे। घायलों की हालत गंभीर बताई गई है।

हादसे के बाद गांव में दोनो पक्षो में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो जाने से पुलिस गांव में डेरा डाले हुए है। युवक को गोली मारकर किया घायल: बीसलपुर में पुरानी रंजिश को लेकर चार लोगों ने हत्या करने की नीयत से एक युवक की घेराबंदी कर लोहे की राड से प्रहार कर उसे लहुलुहान कर दिया। घायल हो गंभीर अवस्था में जिला संयुक्त चिकित्सालय रेफर किया है। पुलिस ने दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper