पीले रंग की साड़ी में मीरा लग रही हैं बेहद खूबसूरत, लेकिन इस साधारण सी साड़ी की कीमत है इतनी

हाल  ही में मीरा राजपूत की एक दोस्त की शादी थी, जिसमें वो शरीक हुई थीं. इस शादी में मीरा खुद एक दुल्हन की तरह लग रही थीं. वैसे भी मीरा का फैशन सेंस काफी कमाल का है. उन्हें पता है कि किस फंक्शन में क्या और कैसे पहनना है. लहंगे से लेकर साड़ी और फ्यूजन वियर तक, मीरा ने कई सारे अट्रैक्शन दिखाए. आप इन ड्रेसेज को देखकर नकार नहीं पाएंगे.

इवेंट के लिए, मीरा ने एक सुंदर चमकीले पीले रंग की शिफॉन की साड़ी पहनी और उसमें बेहद गॉर्जियस नजर आईं. उनके चारों ओर हरे रंग के साथ सनलाईट का कॉम्बिनेशन और उनकी स्माइल एक शानदार तस्वीर के लिए काफी है. मीरा की साड़ी में फाइन हॉरिजोन्टल पट्टियां थीं, जिन पर फूलों के गुलदस्ते के साथ इसकी हेमलाइन लिपटी हुई थी. मॉडर्न साड़ी भी tassels से सजी थी.

26 साल की मीरा ने अपनी साड़ी को पीले रंग के नेकलाइन ब्लाउज के साथ मैच किया और नीले रंग की पोटली बैग को कैरी किया, जिस पर कढ़ाई की गई थी. मीरा ने इस लुक के साथ बहुत सारी एक्सेसरीज नहीं चुनीं और सिर्फ एक ब्रेसलेट और अपनी शादी की अंगूठी पहने नजर आईं. यहां तक ​​कि वो अपने मेकअप को बेहद सिंपल रखा और सिर्फ काजल से भरे लैशेज, आईलाइनर, छोटे ब्लश के साथ एक न्यूड लिप्सटिक लगाई. मीरा ने अपने लुक को पूरा करने के लिए अपने बालों को वापस पिन किया.

उनके स्टाइलिस्ट डेलना नेलसथ ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया, “@ mira.kapoor एक शादी के लिए @anitadongre के जरिए एक पीले शिफॉन प्रिंटेड साड़ी और बैग में काफी सुंदर दिख रही हैं. (एसआईसी)

Yellow Saree

Yellow Saree

अब आपको मीरा की साड़ी के बारे में बता देते हैं. मीरा ने जो साड़ी पहनी थी, वो हाई-एंड डिजाइनर अनीता डोंगरे ने डिजाइन की है. अगर आप इसे अपने वार्डरोब का हिस्सा बनाना चाहती हैं तो इसके लिए आपको 35,000 रुपये खर्च करने होंगे. ये साड़ी शादी के फंक्शन के लिए काफी अच्छी च्वाइस हो सकती है. आप इसे किसी और भी इवेंट में पहन सकती हैं.

मीरा कपूर ने इस शादी में ढेर सारी मस्ती भी की जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कुछ वीडियोज में वो अपनी सहेलियों के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. हाल ही में मीरा ने अपनी इस दोस्त को वैलेंटाइंस डे के मौके पर विश किया था और शादी पर तकरीबन 1 साल बाद मिल पाने की खुशी जाहिर की थी. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था कि, ‘तुमसे मिलने और अपनी बाहों में भर लेने का अब और इंतजार नहीं कर सकती.’

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper