पीड़िता को सीबीआई ले आई लखनऊ, शशि सिंह का रिमांड खत्म

लखनऊ ब्यूरो। उन्नाव गैंगरेप मामले में सीबीआई ने जांच तेज कर दिया है। सीबीआई ने गुरुवार को पीडि़ता, उसकी मां और चाचा को लेकर राजधानी स्थित सीबीआई ऑफिस लाया गया। यहां दिल्ली से आए सीबीआई प्रमुख अलोक कुमार वर्मा उन लोगों से पूछताछ कर रहे हैं।

सीबीआई की टीम को पीडि़ता के पिता के खिलाफ पुलिस की एफआइआर फर्जी होने के सुबूत मिले हैं। इसी के साथ ही आरोपी विधायक के भाई अतुल सेंगर से भी पूछताछ जारी है। वहीं आरोपी विधायक की मददगार शशि सिंह के दोबारा जेल भेज दिया गया है।

पीडि़ता को बहला फुसला कर आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के पास ले जाने के आरोप में फंसी शशि सिंह की आज 4 दिन की सीबीआई रिमांड खत्म हो गई है। पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद सीबीआई ने शशि सिंह को वापस जेल भेज दिया है।

इसी बीच आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने नार्कों टेस्ट के लिए हामी भर दी है। सेंगर ने रिमांड के 5वें दिन सीबीआई को बयान दिया की वे नार्कों टेस्ट समेत किसी भी टेस्ट के लिए तैयार हैं। अगर सीबीआई चाहती है तो उनका नार्कों टेस्ट ले सकती है। सीबीआई ने फिलहाल इस संबंध में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper