पुरस्कार समिति की बैठक में हुआ फैसला, आशा भोसले को मिलेगा ‘महाराष्ट्र भूषण’ अवॉर्ड

मुंबई: देश की मशहूर सिंगर आशा भोसले को महाराष्ट्र सरकार ने सम्मानित करने का फैसला किया है। सरकार की तरफ से इस बात की घोषणा की गई कि आशा भोसले को महाराष्ट्र भूषण पुरस्कार 2020 से सम्मानित किया जाएगा। ये फैसला मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता में हुई पुरस्कार समिति की बैठक में हुआ। राज्य सरकार के इस फैसले पर आशा भोसले ने आभार प्रकट किया है।

उन्होंने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें उनकी पोती जनाई ने आशा भोसले का छोटा सा इंटरव्यू लिया। इसमें जनाई आशा भोसले से पूछती हैं कि आपको महाराष्ट्र सरकार ने ‘महाराष्ट्र भूषण’ अवॉर्ड देने का फैसला किया है, आपको कैसा लग रहा है? इसके जवाब में आशा भोसले कहा कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है।

आशा भोसले ने ट्वीट के साथ लिखा है कि महाराष्ट्र भूषण अवॉर्ड से सम्मानित करने के लिए महाराष्ट्र सरकार और राज्य की जनता का इतने प्यार के लिए आभार। आशा भोसले ने अपनी पोती जनाई का भी आभार प्रकट किया, क्योंकि वीडियो में दिख रहा है कि जनाई ने अपनी दादी के लिए केक और मिठाई का इंतजाम किया था। आशा भोसले ने कहा है कि जनाई आपका भी इस प्यार के लिए बहुत-बहुत आभार।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper