पुलिस के साथ मिलकर भाजपा नेता कर रहे बेखौफ अपराध, मुख्यमंत्री मौन: सपा नेत्री

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार को जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा पर युवाओं ने प्रदर्शन कर योगी सरकार से इस्तीफे की मांग की, प्रदर्शनकारी युवाओं ने उन्नाव के रेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने और उसके पिता की पुलिस कस्टडी में मौत की न्यायिक जांच की मांग की। इस प्रदर्शन का नेतृत्व युवा सपा नेत्री पूजा शुक्ल ने किया।

पूजा शुक्ला ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पुलिस और अपराधियों का गठजोड़ कायम है। भाजपा के नेता पुलिस के साथ मिल कर बेखौफ अपराध कर रहे हैं जिन्हें स्वयं मुख्यमंत्री का सरंक्षण प्राप्त है तभी तो जिसे जेल में होना चाहिए था वह अपराध करके खुले आम मुख्यमंत्री कार्यालय में घूम रहा है। योगी सरकार में महिलाओं पर तेजी से हमले बढे हैं। रेप पीडिता के इंसाफ की लड़ाई जारी रहेगी।

योगी सरकार टीवी और अखबारों में विज्ञापन देकर अपराध पर अंकुश और महिलाओं के सशक्तिकरण के कितने भी दावे करले लेकिन यूपी में हर तरफ त्राहि त्राहि मची हुई है। नौजवान और महिलाओं को आत्महत्या करने पर मजबूर किया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper