पुलिस के साथ मुठभेड़ में 50 हजार का ईनामी बदमाश ढेर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ का दौर जारी है। पुलिस को बुधवार देर रात एक और कामयाबी मिली जब उसने 50 हजार रुपये के एक ईनामी बदमाश सत्यवीर उर्फ सत्तू को मुठभेड़ में ढेर कर दिया।

पुलिस ने यह जानकारी गुरुवार को दी। पुलिस के मुताबिक बुधवार रात को बदमाशों का गिरोह बुलंदशहर में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। कोतवाली देहात क्षेत्र में वलीपुरा नहर के पास पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई, जबकि उसके साथी फरार हो गए।

घायल बदमाश को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस की जांच में मृत बदमाश की शिनाख्त 50 हजार के इनामी सतवीर उर्फ सत्तू के रूप में हुई। मृतक अलीगढ़ के गोंडा क्षेत्र का रहने वाला था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज के मुताबिक फरार बदमाश की तलाश में पुलिस कम्बिंग कर रही है। मृतक बदमाश और उसके साथी बुलंदशहर में बीते दिनों हुईं डकैती की कई घटनाओं में शामिल था। गौरतलब है कि इससे पहले 29 दिसंबर 2017 को सिकंदराबाद क्षेत्र में पुलिस ने मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी सोनू को भी मार गिराया था। उसी दौरान सतवीर पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper