पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया एक लाख का इनामी बदमाश

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में मंगलवार को देर रात पुलिस ने मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश को मार गिराया है। हालांकि इस मुठभेड़ में दो पुलिसकारी में भी घायल हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करा दिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि शामली जनपद के जंधेड़ी गांव के जंगल में देर रात हुई मुठभेड़ में मुकीम काला गैंग का एक लाख रुपये का इनामी शाबिर ढेर हो गया। कैराना कोतवाल भगवत सिंह और सिपाही अंकित भी घायल हुए हैं। अस्पताल में सिपाही की हालत गंभीर बनी हुई है।

ज्ञात हो कि एक लाख का इनामी जंधेड़ी गांव का निवासी बदमाश शाबिर रंगदारी, लूट और हत्या के मामले में बाराबंकी जेल में बंद था। दस माह पूर्व वहां से पेशी पर ले जाते समय वह हिरासत से फरार हो गया। मंगलवार रात एसओजी व पुलिस को सूचना मिली कि शाबिर अपने गांव आ रहा है। देर रात कई थानों की पुलिस व एसओजी ने जंगल में घेराबंदी कर ली। इसी दौरान शाबिर वहां से गुजरा और पुलिस को देखकर फायर करने लगा। जवाबी फायरिंग में शाबिर ढेर हो गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper