पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी ढेर, सिपाही घायल

चन्दौली ब्यूरो: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले की अलीनगर पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को मार गिराया गया। मारे गये इनामी बदमाश के खिलाफ हत्या, डकैती और एक दर्जन से भी ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज थे। मुठभेड़ के दौरान मारे गये बदमाश का एक अन्य साथी मौके से भागने में सफल रहा, जिसकी तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार द्वितीय ने मंगलवार को बताया कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि वाराणसी के फूलपुर थाने से वांछित अपराधी 25 हजार का इनामी वीरेन्द्र बेनवंशी साथी के साथ बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए अलीनगर इलाके में आया है।

सटीक सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घेराबन्दी कर गिरफ्तारी का प्रयास किया, तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इस पर पुलिस ने जवाब में गोलियां चलायीं। मुठभेड़ में पुलिस की गोली से वीरेन्द्र व एक सिपाही बृजेश गंभीर रूप से घायल हो गया। एक बदमाश भागने में सफल रहा। आनन-फानन में पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने वीरेन्द्र को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मारा गया बदमाश वाराणसी थाने से वांछित था। उसने शाहजहांपुर जनपद में ईद त्योहार के एक दिन पहले काजी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper