पूर्वी दिल्ली में व्यक्ति ने की अपनी बहन के दोस्त की चाकू मारकर हत्या

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक शख्स को पड़ोस में रहने वाली लड़की से बात करना महंगा पड़ गया। इससे नाराज लड़की के घरवालों ने उस शख्स की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। यह जानकारी एक अधिकारी ने बुधवार को दी। मृतक की पहचान पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी निवासी 29 वर्षीय सलमान के रूप में हुई। अधिकारी के मुताबिक यह घटना सोमवार रात करीब साढ़े दस बजे की है। जब हिना नाम की एक महिला ने सलमान को अपने घर के पास बुलाया और उससे बात करने लगी।

शिकायतकर्ता मृतक की मां है। उन्होंने कहा कि उनका बेटा सलमान दोनों परिवारों के आपत्ति जताने के बावजूद भी हिना से बात करता था। घटना वाले दिन जब सलमान हिना से बात कर रहा था, तो उन्हें हिना की बहन फरीना ने देखा, जो उन पर चिल्लाने लगीं। इसके बाद फरीना ने अपने भाई फरदीन उर्फ अद्दू को बुलाया जो 2-3 लोगों के साथ वहां पहुंचा और सलमान के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लगा।

शिकायतकर्ता के अनुसार, फरदीन और उसकी मां नजमा ने फरदीन और उसके साथियों को सलमान को सबक सिखाने के लिए उकसाया। फरदीन पर गुस्सा पहले से ही हावी था इस पर उसने सलमान को चाकू मार दिया। पुलिस ने कहा, यह देखकर शिकायतकर्ता ने शोर मचाया जिसके बाद फरदीन और उसके साथी मौके से फरार हो गए।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने मयूर विहार थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 201 और 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस बीच, पुलिस ने कहा कि उन्होंने दो आरोपी महिलाओं को पकड़ लिया है, जबकि बाकी तीन पुरुष आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी जारी है। अधिकारी ने कहा बाकी आरोपियों को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper