पूर्व विधायक मुकुल उपाध्याय बसपा से निष्कासित

लखनऊ ब्यूरो। अनुशासनहीनता व पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के चलते गुरुवार रात बसपा के पूर्व विधायक व पूर्व एमएलसी मुकुल उपाध्याय को बसपा ने पार्टी से निष्कासित कर दिया। मुकुल उपाध्याय बसपा के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय के अनुज हैं।

बसपा के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय के अनुज मुकुल उपाध्याय अलीगढ़ जनपद की इगलास विधानसभा सीट से विधायक और अलीगढ़ से एमएलसी रह चुके हैं। उन्हें अनुशासन हीनता और पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते गत दिवस पार्टी से निकाल दिया गया।

अलीगढ़ मंडल के मुख्य जोन इंचार्ज रणवीर सिंह कश्यप ने इसकी घोषणा की है। अलीगढ़ के जिला अध्यक्ष तिलक राज यादव के लेटर हेड पर जारी पत्र में कहा गया है कि कई बार की चेतावनी के बाद भी उनकी कार्यशैली में सुधर नहीं आने पर यह कार्रवाई की गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper